Football : साउथेम्प्टन फुटबॉल क्लब ने मैनचेस्टर सिटी के गोलकीपर गेविन बाजुनू के साथ किया करार

लंदन, 18 जून (हि.स.)। साउथेम्प्टन फुटबॉल क्लब ने शुक्रवार को प्रीमियर लीग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी के गोलकीपर गेविन बाजुनू के साथ करार किया है।

आयरलैंड के लिए पहले से ही 10 मैच खेल चुके 20 वर्षीय गेविन 5 साल के करार पर साउथेम्प्टन में शामिल हुए हैं। शैमरॉक रोवर्स में अपने शुरुआती करियर के बाद प्रीमियर लीग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी ने गेविन के साथ करार किया था।

आयरलैंड के अब तक के सबसे कम उम्र के गोलकीपर, गेविन 19 साल का होने के ठीक एक महीने बाद सीनियर पदार्पण कर रहे हैं और अपने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले से ही पदार्पण कर चुके हैं।

साउथेम्प्टन से जुड़ने पर गेविन ने कहा, “मैं यहां आकर खुश हूं। यह कुछ हफ्तों से काम कर रहा है और मैं वास्तव में खुश हूं कि हमें सब कुछ मिल गया है, और मैं बस यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि आगे क्या होने वाला है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक ऐसी जगह है जहां मैं आ सकता हूं और अपना खेल विकसित कर सकता हूं और सीख सकता हूं। सबसे बड़ी बात अवसर है – यह तथ्य कि मैं यहां आ सकता हूं और नियमित फुटबॉल खेलने का मौका मिल सकता है। बस मुझे अपनी जगह के लिए लड़ने का मौका दिया जाना है।”

एलीट डेवलपमेंट स्क्वाड में स्नातक होने से पहले सिटी के अंडर -18 टीम के लिए खेल चुके गेविन ने प्रीमियर लीग 2 और यूईएफए यूथ लीग में और अनुभव प्राप्त किया, साथ ही 2019 में एशिया के अपने प्री-सीज़न दौरे के लिए पहली टीम के साथ यात्रा की। लीग वन में उन्होंने 32 मैच खेले और अपने देश के सबसे कम उम्र के गोलकीपर बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *