हमें नई गेंद से बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत : बाबर आजम

मुल्तान, 13 जून (हि.स.)। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हमेशा सुधार की गुंजाइश होती है और उनकी टीम को नई गेंद से बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

निचले मध्यक्रम की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर वेस्टइंडीज को तीसरे एकदिवसीय मैच में 53 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया।

मैच के बाद बाबर ने कहा, “हमने एक टीम के रूप में जो भी योजना बनाई, हमने उसे अंजाम दिया। हम खेल के तीनों पहलुओं में अपना 100% दे रहे हैं। एक टीम के रूप में, जिस तरह से हमने दूसरा मैच खेला वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।”

उन्होंने कहा, “हमेशा सुधार की गुंजाइश होती है। हमें नई गेंद से बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है और क्षेत्ररक्षण भी बेहतर हो सकता है। उम्मीद है कि हम अपनी गलतियों से सीखेंगे। मैं सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश करता हूं। तीनों मैचों में हमारी अलग-अलग स्थितियां थीं। मैं हमें समर्थन देने के लिए मुल्तान की भीड़ का धन्यवाद देता हूं।”

धूल भरी आंधी के कारण मैच को लगभग एक घंटे के लिए रोकना पड़ा, जिसके कारण मैच को 48 ओवर का किया गया, पाकिस्तानी टीम ने 48 ओवर में नौ विकेट पर 269 रन बनाए।

जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर ऑल आउट हो गई। वेस्टइंडीज के लिए अकील होसेन ने 37 गेंदों में 60 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और छह छक्के लगाए। अकील के अलावा कीसी कार्टी ने 33 और शाई होप और कीमो पॉल ने 21-21 रनों का योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *