यूईएफए नेशंस लीग : स्पेन ने चेक गणराज्य को 2-0 से हराया

मलागा, 13 जून (हि.स.)। स्पेन ने यूईएफए नेशंस लीग ग्रुप ए 2 के मुकाबले में चेक गणराज्य को 2-0 से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही स्पेन की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

मैच में स्पेन ने तेज शुरूआत की और लगभग 75 प्रतिशत गेंद पर कब्जा बनाए रखा। मैच के 24वें मिनट में कार्लोस सोलेर ने गोल कर स्पेन को 1-0 की बढ़त दिला दी।

हाफ टाइम तक स्पेन ने अपनी 1-0 की बढ़त बरकरार रखी। हाफ टाइम के बाद मैच के 75वें मिनट में पाब्लो सराबिया ने गोल कर स्पेन की बढ़त 2-0 कर दी और यही स्कोर अंत में निर्णायक साबित हुआ।

मैच के बाद स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने कहा, “मैं कई खिलाड़ियों के लिए खुश हूं जिन्होंने आज शानदार खेल दिखाया। हम पहले हाफ में कुछ और गोल कर सकते थे। यह एक कठिन मुकाबला था। और हमें इसके लिए काम करना पड़ा क्योंकि हमारे विरोधी उच्च स्तर पर खेले। माहौल अद्भुत था और मैं मलागा में प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

बता दें कि स्पेन ने लगातार 18 मैचों में और अपने पिछले 16 यूईएफए नेशंस लीग मैचों में से 15 में स्कोर किया है। स्पेन ने अपने पिछले 27 मैचों में से केवल दो में हार का सामना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *