Entertainment : जुग जुग जियो’ का नया गाना ‘दुपट्टा तेरा सतरंग दा’ रिलीज

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली की आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का तीसरा गाना ‘दुपट्टा तेरा सतरंग दा’ रिलीज हो गया है। वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया यह गाना एक पार्टी सांग है। फिल्म के इस गाने को सुरजीत बिंद्राखिया द्वारा लिखे इस गाने को शमशेर संधू और श्रेया घोषाल ने बेहतरीन आवाज दी है।

फिल्म के इस गाने को देखने के बाद ऐसा लगता है, यह गाना इस साल का नंबर वन पार्टी सांग होने वाला है। गाने में वरुण और कियारा एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों के डांस मूव्स काफी शानदार हैं। ने में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर और मनीष पॉल की भी झलक है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘रंगी सारी’ जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

गौरतलब है कि ‘जुग जुग जियो’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। खास बात यह है कि लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी पहली बार रुपहले पर्दे पर सबके सामने होगी। फिल्म में कियारा-वरुण की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। जुग-जुग जियो के निर्देशक राज मेहता हैं और यह इसी महीने 24 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *