Lord Krishna : श्रीकृष्ण भगवान की जन्मस्थली को मिलजुल कर पुनस्थापित किया जाएगा : हिमांगी सखी

ज्ञानवापी में दूसरे अर्धनारीश्वर की पूजा की इजाजत को कोर्ट में याचिका करेगी दायर : हिमांगी सखी

समाज को दिशा देने में यदि जान भी चली जाए तो डरने वाली नहीं हूं मैं : हिमांगी सखी

मथुरा, 11 जून (हि.स.)। वृंदावन में शनिवार को किन्नर महामंडलेश्वर एवं प्रथम किन्नर भगवताचार्य हिमांगी सखी ने कहा कि एक अर्धनारीश्वर द्वारा ज्ञानवापी में दूसरे अर्धनारीश्वर की पूजा करने की इजाजत के लिए अदालत में याचिका दायर की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह वाराणसी जाएंगी और भगवान शिव पर गंगा जल चढ़ाएंगी। समाज को दिशा देने में यदि उनकी जान भी चली जाए तो वे इससे डरने वाली नहीं हैं।

गौरतलब हो कि किन्नर महामंडलेश्वर एवं प्रथम किन्नर भगवताचार्य हिमांगी सखी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं है, देशभर में जितनी भी पुरानी मस्जिदें हैं, उन सभी की भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग की टीम की ओर से गहन सर्वे कराया जाए ताकि सच उजागर हो सके और विदेशी आक्रांताओं द्वारा मंदिरों पर कब्जा कर बनाई गई मस्जिदों को हिंदुओं को सौंपा जा सके। उन्होंने संकल्प दोहराया कि वे धमकियों के बावजूद वाराणसी जाएंगी और वहां पर ज्ञानवापी में अर्धनारीश्वर पर गंगाजल चढ़ाएंगी।

वहीं, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले को लेकर उन्होंने कहा कि वहां पर भी विदेशी आक्रांताओं ने मंदिर विध्वंस कर मस्जिद बना दी। भगवान की जन्मस्थली को मिलजुल कर पुनर्स्थापित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *