इंग्लैंड के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए नीदरलैंड की टीम घोषित, टॉम कूपर की वापसी

एम्स्टर्डम, 11 जून (हि.स.)। नीदरलैंड ने 17 जून से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दाएं हाथ के बल्लेबाज टॉम कूपर ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की है।

कूपर, जिन्होंने एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट में नीदरलैंड के लिए 41 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, 2016 के बाद पहली बार टीम में वापसी करेंगे।

नीदरलैंड ने 19 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर अनकैप्ड टिम प्रिंगल को भी शामिल किया है, जो न्यूजीलैंड के अंडर -19 टीम के लिए खेल चुके हैं।

नीदरलैंड्स को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पिछली एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से कड़ी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन कप्तान पीटर सीलार को उम्मीद है कि उनकी टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ बेहतर करेगी।

आईसीसी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में पीटर सीलार ने कहा, “वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी श्रृंखला के बाद, हम मौजूदा विश्व चैंपियन इंग्लैंड का सामना करने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैचों से बहुत सारी सकारात्मकता लेते हुए हमें उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ हम बेहतर करेंगे।”

नीदरलैंड की टीम इस प्रकार है: पीटर सीलार (कप्तान), स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर), मूसा अहमद, शारिज अहमद, लोगान वैन बीक, फिलिप बोइसेवेन, टॉम कूपर, आर्यन दत्त, क्लेटन फ्लॉयड, विवियन किंग्मा, फ्रेड क्लासेन, रयान क्लेन, बास डे लीडे, तेजा निदामनुरु, मैक्स ओ’डॉड, टिम प्रिंगल, विक्रमजीत सिंह और शेन स्नाटर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *