Georgia Andriani: *जॉर्जिया एंड्रियानी के ५ टॉप हाई- स्लिट ड्रेस जो निश्चित रूप से हमें उनका दीवाना कर देगी – अभी देखिये तसीवरे* 

जब बात आती है लोगो को अपने आकर्सक लुक से मन्त्रमुखत करने की, थो  जॉर्जिया एंड्रियानी  को छोड़ कर हमारे दिमाग में कोई और नाम नई आता,चाहे वह रेड कार्पेट इवेंट्स के लिए हो या मूवी प्रीमियर के लिए, वे हमेशा ड्रेस के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ पैर रखते हैं।

हालांकि अभिनेत्री जॉर्जिया के सभी प्रकार के पहनावे शानदार हैं, लेकिन हाई-स्लिट ड्रेसेस के लुक फंस को उनकी तरफ आकर्षित कर हे देता है। 

जॉर्जिया एंड्रियानी की इस  हाई-स्लिट ड्रेस के लुक को देख कर फैंस उनकी तरफ आकर्षित हो रहे है। इस लुक में वो बहेड खूबसूरत दिख रही है।  उन्हे  इस हाई-स्लिट ड्रेस में देख कर लग रहा है जैसे ये ड्रेस उनके लिए ही बना हो और अभिनेत्री जॉर्जिया से बेहतर इससे और कोई नहीं पेहेन सकता, और उनका इंस्टाग्राम इस बात का साबुत है। 

तो चलिए आपको जॉर्जिया एंड्रियानी की  टॉप 5 हाई-स्लिट-कट ड्रेस के टूर पर ले चले-

अभिनेत्री ने एक चमकदार मिनी ब्लैक बैकलेस बॉडी-कॉन ड्रेस पहनी थी जिसमें एक स्लिट और टैसल्स थे जहा उसके टोन्ड, सेक्सी लंबे पैर दिख रहे है । ड्रेस में अभिनेत्री के उमस भरे फिगर को उभारा, जिससे वह बॉम्बशेल क्वीन की तरह लग रही थी ।

यह नई आकर्षक उपस्थिति एक चैती नीली साटन बिकनी ब्रा में थी, जिसमें एक गहरी वी नेकलाइन और टाई-अप विवरण थे, और एक लंबी हाई-स्लिट फ्लोरल स्कर्ट थी जो उसके लंबे टोंड पैरों को दिखा रही थी।

इन तस्वीरों में जॉर्जिया हमें टैंगी वाइब्स देती है।

जॉर्जिया एक सैटिन, ऑरेंज हाई-स्लिट स्पेगेटी स्ट्रैप वाली उमस भरी ड्रेस में डीप नेक के साथ बेहद हॉट लग रही थीं । वह ड्रेस में वो बहुत खूबसूरत लग रही है। 

अभिनेत्री ने एक टाई-डाई पैटर्न और गेंडा रंग के साथ एक झिलमिलाता रेशमी कॉर्ड-सेट पहने हुए दिखाई दे रही है। इसमें एक बस्टियर सेतीन टॉप था, जिस पर एक ड्रेप्ड मैक्सी स्कर्ट के साथ एक नेटवर्क था। पूरा पहनावा निश्चित रूप से सभी का ध्यान आकर्षित करेगा क्योंकि यह एक पूर्ण फैशन रेट्रो है।

जॉर्जिया ने एक गुलाबी झिलमिलाता को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें एक क्रॉप्ड ट्यूब टॉप था जिसे जांघ-हाई स्लिट स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था। वास्तव में, पूरा पहनावा मंत्रमुग्ध कर देने वाला लग रहा था।

 हम निश्चित रूप से कह सकते हैं किजॉर्जिया एंड्रियानी   से बेहतर कोई भी कभी भी उन स्लिट ड्रेस को नहीं ले सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करे थो , जॉर्जिया एंड्रियानी  श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म वेलकम टू बजरंगपुर में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *