Tennis : टेनिस : उप्र की शगुन व शक्ति की जोड़ी ने प. बंगाल की प्रियांशी व सौम्या को दी मात

आइटा पुरुष व महिला टेनिस चैपिंयनशिप के फाइनल में ओम यादव ने माधव को हराया

लखनऊ, 10 जून (हि.स.)। आइटा अंडर-16 व 17 पुरुष व महिला टेनिस चैपिंयनशिप का फाइनल मैच शुक्रवार को खेला गया। इसमें खिताब के लिए युवा खिलाड़ियों ने जमकर पसीने बहाये। महिला डबल टेनिस मुकाबले में यूपी की शगुन कुमारी व शक्ति मिश्रा की जोड़ी से पश्चिम बंगाल की प्रियांशी सजनानी व सौम्या को जोड़ी को सीधे सेटों में हरा दिया। ओम यादव ने माधव को हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया।

पुरुष अंडर-18 के पुरुष फाइनल राउंड में टाप वरियता प्राप्त ओम यादव ने माधव प्रकाश को सीधे सेटों में 6-3, 7-6 से हरा दिया। वहीं पुरुष अंडर-16 के फाइनल राउंड में उप्र की सानिध्य द्विवेदी ने तृतीय वरियता प्राप्त रूहान सोनी को सीधे सेटों में 6-, 6-0 से हरा कर खिताब पर कब्जा कर लिया। महिला अंडर-18 में टाप वरियता प्राप्त शगुन कुमारी और तृतीय वरियता प्राप्त शक्ति मिश्रा के बीच खिताब के लिए मुकाबला हुआ। इसमें कुछ देर तक तो दोनों के बीच कांटे का टक्कर चलता रहा लेकिन शगुन हावी हो गयी और सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से हरा दिया।

वहीं पुरुष डबल फाइनल मुकाबले में ओम यादव व प्रणव मिश्रा की जोड़ी ने माधव प्रकाश और अर्जुन शर्मा की जोड़ी को 6-3, 6-4 से हरा दिया। वहीं महिला डबल मुकाबले में शगुन कुमारी और शक्ति मिश्रा की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल की प्रियांशी सजनानी व सौम्या चटर्जी की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-4, 6-0 से मात दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *