टीम के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं : डेविड मिलर

नई दिल्ली, 10 जून (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर, जिन्हें गुरुवार को भारत के खिलाफ नाबाद 64 रनों की मैच विजेता पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, ने कहा कि वह अपनी टीम के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं।

रासी वैन डेर डूसन (नाबाद 75) और डेविड मिलर की बेहतरीन पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने यहां अरुण जेटली स्टेडियम में पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 में भारत पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

मिलर ने मैच के बाद कहा, “अधिक मैच जीतने और अधिक निरंतरता को समझने से आपको अधिक विश्वास मिलता है। मैं टीम के लिए कहीं भी, किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।”

उन्होंने कहा, “जाहिर है कि पिछले कुछ वर्षों में मेरे खेल को बेहतर ढंग से समझने में काफी मेहनत की गई है। आपको लक्ष्य का पीछा करते हुए दो खिलाड़ियों की जरूरत है।”

मिलर ने धमाकेदार पारी के लिए डूसन की प्रशंसा की जिन्होंने 46 गेंदों में नाबाद 75 रन बनाए जबकि मिलर ने 31 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए।

मिलर ने कहा, “डूसन ने कुछ बड़े ओवरों के साथ दूसरे पिछले छोर पर शानदार क्रिकेट खेला। वह शुरूआत में थोड़े धीमे थे, लेकिन जब उन्होंने एक बार लय पकड़ी तो पीछे मुड़कर नहीं देखा।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में मिलर और डूसन की नाबाद अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 19.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मिलर ने 31 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए, उन्होंने चार चौके और पांच छक्के लगाए, वहीं डूसन ने 46 गेंदों पर सात चौके और पांच छक्कों की बदौलत 75 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *