Vikram Vedha : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी हो गई है। इसकी जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए दी है। इसके साथ ही ऋतिक ने लिखा-‘ शूटिंग पूरी होते ही मेरा दिमाग में इस सेट से जुड़ी सभी खुशनुमा यादें ताजा हो गई हैं। एक्शन, रोमांच और कड़ी मेहनत….हमने ‘विक्रम वेधा’ को आपके लिए खास बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। उत्साहित होने के साथ-साथ आज मैं थोड़ा नर्वस भी हूं .. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आती जाएगी वैसे-वैसे नर्वसनेस बढ़ती जाएगी।’

फिल्म विक्रम वेधा में सैफ विक्रम और ऋतिक वेधा के किरदार में नजर आएंगे । फिल्म में सैफ पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे । वहीं फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ने ही किया है । ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है। इस तरह इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

विक्रम वेधा’ को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *