Abhinav : अभिनव ने जड़ा शतक, दयानंद यंगमैन ने जीता मैच

-करीम चिश्ती टूर्नामेंट में खेले गये तीन मैच

लखनऊ, 10 जून (हि.स.)। करीम चिश्ती अंडर-25 टूर्नामेंट में शुक्रवार को तीन मैच खेले गए। पहले मैच में दयानंद यंगमैन एसोसिएशन ने शैला देवी स्पोर्ट्स क्लब को 45 रन से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में रुद्रांश क्रिकेट क्लब ने लखनऊ क्रिकेट फाउंडेशन को छह विकेट से हरा दिया। वहीं तीसरे मैच में शाकुम्बरी क्रिकेट क्लब ने अभिजीत सिंहा क्रिकेट एकेडमी को तीन विकेट से हरा दिया।

अभिजीत सिंहा क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक 29 सुमित ने बनाये। युवराज शर्मा ने 24 रन बनाया। शाकुंबरी की टीम ने सात विकेट खोकर 121 रन बना लिये और तीन विकेट से मैच को जीत लिया।

दूसरे मैच में लखनऊ क्रिकेट फाउंडेशन ने निर्धारित 35 ओवर में छह विकेट खोकर 176 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक 39 रन हरीनाम ने बनाया। वहीं रुद्रांश की टीम ने चार विकेट खोकर ही 180 रन बना लिये और छह विकेट से मैच का जीत लिया। इसमें सर्वाधिक रचित शंकर ने 66 रन बनाये।

वहीं तीसरे मैच में दयानंद यंगमैन एसोसिएशन ने 252 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक अंशुमान शुक्ला ने 90 रन बनाया। वहीं 68 रन लक्ष्य तिवारी ने बनाया। वहीं शैला देवी स्पोर्ट्स क्लब की टीम 207 रन बनाकर ही आउट हो गयी और दयानंद यंगमैन एसोसिएशन ने 45 रन से मैच जीत लिया। इसमें सर्वाधिक 104 रन अभिनव सिंह ने बनाया। वहीं पियुष यादव शून्य पर ही पवेलियन वापस लौट गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *