Sonam Kapoor : जन्मदिन पर सोनम कपूर ने शेयर की सिजलिंग तस्वीरें, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने 37 वें जन्मदिन के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इसके साथ ही सोनम ने लिखा-‘मातृत्व के शिखर पर और अपने जन्मदिन के मौके पर, मैं वही कपड़े चुन रही हूं, जैसा मैं महसूस कर रही हूं- गर्भवती और शक्तिशाली, बोल्ड और सुंदर।’

इन तस्वीरों में सोनम ऑफ व्हाइट रंग की सिजलिंग साटिन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी स्कर्ट पर मोतियों की एम्ब्रॉयडरी और आउटफिट पर मौजूद कई सारी लंबी ट्रेल इसे और भी खूबसूरत बना रही हैं। अपनी इस ऑउटफिट के साथ सोनम ने लाइट मेकअप किया है । उनके बाल बंधे हुए हैं और उस पर लगे मोती उन्हें बेहद स्टाइलिश टच दे रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीरों में सोनम अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सोनम की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही सोनम कपूर अक्सर अपनी फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं सोनम कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्लाइंड में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी में पूरी हो गई थी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *