Navneet Rana : नवनीत राणा ने स्वीकारी उद्धव की चुनौती, कश्मीर में करेंगी हनुमान चालीसा का पाठ

नवनीत राणा ने स्वीकारी उद्धव की चुनौती, कश्मीर में करेंगी हनुमान चालीसा का पाठ

अमरावती, 09 जून (हि.स.)। महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने जम्मू-कश्मीर में जाकर हनुमान चालासा का पाठ करने की गुरुवार को घोषणा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को एक रैली में राजनीतिक विरोधियों को कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दी थी। इस चुनौती को स्वीकार करते हुए सांसद नवनीत ने यह घोषणा की है।

औरंगाबाद की रैली में उद्धव ठाकरे ने राजनीतिक विरोधियों को कश्मीर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दी थी। मुख्यमंत्री की रैली के अगले ही दिन नवनीत राणा ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा, “अगर उद्धव ठाकरे को लगता है कि कश्मीर भारत का हिस्सा है और वहां जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करना मुश्किल है तो मैं वहां जाकर जरूर पाठ करूंगी।”

सांसद राणा ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि औरंगाबाद में बहुत से स्थानीय मुद्दे हैं। वहां के लोगों को पानी की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री ठाकरे को इन समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। बतौर मुख्यमंत्री जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय उद्धव ने विपक्ष को हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दी है। उनकी यह चुनौती स्वीकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *