Brijesh Pathak : बृजेश पाठक ने भारतीय महिला हैंडबाल टीम में चयनित खिलाड़ियों को किया सम्मानित

उत्तर प्रदेश की मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल का भारतीय टीम में चयन

स्लोवानिया में 22 जून से 3 जुलाई तक होगी आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप

लखनऊ, 09 जून (हि.स.)। स्लोवानिया में होने वाली आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चयनित भारतीय जूनियर महिला हैंडबॉल टीम में चयनित उत्तर प्रदेश की मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अपने आवास पर हुई मुलाकात के दौरान सम्मानित किया।

उपमुख्यमंत्री ने इन तीनों खिलाड़ियों को आगामी चैंपियनशिप में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपने भारतीय टीम में जगह बनाई है। मुझे उम्मीद है कि आप इस चैंपियनशिप में अपने उम्दा प्रदर्शन से देश का नाम रोशन करेंगी। आपने पूर्व में भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का परचम लहराया है और आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ के महासचिव डाॅ.आनन्देश्वर पांडेय ने कहा कि स्लोवानिया में 22 जून से 3 जुलाई तक आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप का आयोजन होगा। भारतीय महिला हैंडबॉल टीम ने कजाखिस्तान में गत 7 से 14 मार्च तक हुई 16वीं जूनियर एशियन महिला हैंडबॉल चैंपियनशिप में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया था।

उन्होंने कहा कि मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल ने उस चैंपियनशिप में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था। शीतल व आफरीन अफजल लखनऊ की व मोनी चौधरी बुलंदशहर की निवासी हैं। इस अवसर पर लखनऊ जिला हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष अनुराग मिश्रा अन्नू भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *