बंकिम बाबू की कर्मस्थली पर आकर गौरवान्वित हूं : जेपी नड्डा

हुगली, 08 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार दोपहर बंकिम चंद्र चटर्जी की कर्मस्थली हुगली जिले के चुंचूड़ा स्थित वंदे मातरम भवन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंकिम बाबू की कर्मस्थली पर आकर वे गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

वंदे मातरम भवन का निरीक्षण करने के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बंकिम बाबू ने अपने साहित्य के माध्यम से बंगाल की संस्कृति को पूरे विश्व भर में पहुंचाने का काम किया। बंकिम बाबू ने इस स्थान पर पांच वर्ष बिताए और भारत के राष्ट्रीय गीत “वंदे मातरम” की रचना की बंकिम बाबू जैसे मनीषियों ने अपने जीवन को देश के लिए खपा दिया। बंकिम बाबू की कर्म स्थली पर आकर हम यहां के मनीषियों से प्रेरणा लेते हैं कि नई उर्जा के संचार के साथ हम अपनी पार्टी अपने देश और राष्ट्रवाद को बढ़ावा देंगे।

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *