चेन्नईयिन एफसी ने युवा मणिपुरी मिडफील्डर जितेश्वर सिंह के साथ किया करार

चेन्नई, 7 जून (हि.स.)। दो बार के इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने आगामी सत्र से पहले युवा मणिपुरी मिडफील्डर युमखैबम जितेश्वर सिंह के साथ करार किया है।

जितेश्वर पिछले सीज़न में आई-लीग में नेरोका एफसी के लिए एक प्रभावशाली आउटिंग के बाद मरीना मचान्स में शामिल होंगे, जिसमें उन्हें सीज़न का सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी चुना गया था।

चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, “हम जितेश्वर को चेन्नईयिन एफसी के रंगों में देखने के लिए उत्साहित हैं, खासकर पिछले साल आई-लीग में सीजन के सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी से सम्मानित होने के बाद। यह हमारे लिए और इस सीजन में हमारी दृष्टि के लिए एक वास्तविक सकारात्मक करार हैं।”

अपने पहले आईएसएल अनुबंध के बारे में बात करते हुए, उत्साहित जितेश्वर ने कहा, “मैं चेन्नईयिन एफसी में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं प्री-सीजन और अपने नए साथियों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं शुरुआती ग्यारह में खेलने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।”

जितेश्वर ने 2020 में ऑरेंज ब्रिगेड के साथ अपने पेशेवर पदार्पण के बाद से अब तक अपने करियर में तीन आई-लीग सीज़न में खेले हैं। जितेश्वर ने अपने करियर में 40 पेशेवर मैच खेले हैं।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को, दो बार के चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने आगामी इंडियन सुपर लीग सीजन 9 से पहले पश्चिम बंगाल के कप्तान और डिफेंडर मोनोतोश चकलादार के साथ करार किया है। यह 24 वर्षीय फुटबॉलर के लिए उनका पहला आईएसएल अनुबंध भी है, जिन्होंने पिछले महीने 75वीं संतोष ट्रॉफी में बंगाल की कप्तानी की थी और फाइनल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *