नीना गुप्ता के जन्मदिन पर बेटी मसाबा गुप्ता ने खास अंदाज में दी बधाई

फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी बेटी एवं मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।मसाबा ने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री मां की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है।

मसाबा की इस पोस्ट के जरिये फैंस नीना गुप्ता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं । नीना गुप्ता और मसाबा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर माँ-बेटी की जोड़ी में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिये एक -दूसरे पर प्यार बरसाती नजर आती हैं।

गौरतलब है कि करियर की शुरुआत में नीना को वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया । दोनों को रिश्ता दिन पर दिन गहराता गया और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान नीना प्रग्नेंट हो गईं, लेकिन नीना ने दुनिया वालों की परवाह नहीं की और साल 1988 में नीना ने बेटी मसाबा को जन्म दिया। विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे,जिसके कारण नीना ने उनसे शादी नहीं की। सिंगल मदर होते हुए भी उन्होंने मसाबा को अच्छी परवरिश दी। हालांकि एक लम्बे वक्त के बाद नीना ने 15 जुलाई, 2008 को दिल्ली के चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली।विवेक ने नीना के साथ-साथ मसाबा को भी स्वीकार किया। आज मसाबा ग्लैमर की दुनिया का बड़ा नाम हैं। वह मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। वहीं उनकी माँ नीना गुप्ता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री हैं। नीना जल्द ही सूरज बाड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में अभिनय करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *