Johnny Depp : हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने केस जीतने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया लम्बा -चौड़ा पोस्ट

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने पत्नी एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस में जीत हासिल कर ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सात जूरी मेंबर्स ने जॉनी डेप और एंबर हर्ड के मुकदमे पर सुनवाई करते हुए अभिनेता के पक्ष में अपना फैसला सुनाया है और इसके साथ ही एंबर हर्ड को हर्जाने के तौर पर जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर देने होंगे। वहीं जॉनी डेप ने अपनी इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा-‘छह साल पहले मेरी जिंदगी, मेरे बच्चों की जिंदगी, मेरे आसपास मौजूद लोगों की जिंदगी, उन लोगों का जीवन जिन्होंने लगातार मुझे सपोर्ट किया है और मुझपर भरोसा किया है, हमेशा के लिए बदल गई थी। पलक झपकते ही सारी चीजों में बदलाव हो गया था। मीडिया के जरिए मुझपर गलत इल्जाम लगाए, जिसने मेरे खिलाफ लोगों के मन में नफरत भर दी। और छह सालों बाद जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस लौटा दी है। मैं इस चीज के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। इस केस को आगे लेकर जाने का फैसला मेरा सही था। शुरुआत से ही इस केस को आगे लेकर जाने का मकसद सच को बाहर लाना था। इन सबके बीच पूरी दुनिया से मिले प्यार के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि जिस तरह से सच बाहर आया है इससे दूसरों की भी मदद मिलेगी। बेस्ट चीज आनी अभी भी बाकी है और जिंदगी का नया चैप्टर शुरू हो चुका है।’

जॉनी डेप के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जॉनी डेप और एंबर हर्डने ने 2015 में शादी की थी, लेकिन दो साल के बाद ही साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार एंबर हर्डने जॉनी डेप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। एंबर हर्ड ने यह भी कहा था कि उनके एक्स पति ने शराब के नशे में जबरन संबंध बनाने की भी कोशिश की थी। एंबर हर्ड के साथ-साथ उनके डॉक्टर ने भी जॉनी डेप पर आरोप लगाए थे कि एक्टर ने शराब के नशे एंबर के प्राइवेट पार्ट में कोकीन डालने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *