ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया करार

मेलबर्न, 2 जून (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में होबार्ट हरिकेंस के साथ तीन सीज़न बिताने के बाद मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ दो साल का करार किया है।

व्लामिनक ने अपने डब्ल्यूबीबीएल करियर की शुरुआत रेनेगेड्स के साथ की और डब्ल्यूबीबीएल 2 और 4 के बीच तीन सीज़न खेले। इसी दौरान उन्हें इंटरनेशनल कॉल आई।

व्लामिनक ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ” रेनेगेड्स में वापस आकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं। घर पर और परिवार और दोस्तों के करीब होना आकर्षक है। मैंने यहां बहुत क्रिकेट खेली है, इसलिए मैं सभी को अच्छी तरह से जानती हूं और उम्मीद है कि टीम में वापसी आसान होगी।”

23 वर्षीय व्लामिनक डब्ल्यूबीबीएल के मौजूदा सत्र में नहीं खेलेंगे, क्योंकि वह अभी भी नेवीकुलर स्ट्रेस फ्रैक्चर से उबर रही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं स्पष्ट रूप से इस सीज़न में नहीं खेलूंगी, लेकिन उम्मीद है कि मैं मैदान के बाहर योगदान दे पाऊंगी, कुछ गेंदबाजों की मदद करूंगी और अगले साल खेलना चाहूंगी।”

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने अपने करियर में डब्ल्यूबीबीएल में कुल 33 मैच खेले और 27 विकेट झटके। वह तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया की अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए भी खेल चुकी हैं।

महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 15 मैच खेले थे जिसमें उसने 6.04 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए थे और महिला वनडे में उन्होंने आठ मैच खेले और 3.94 की इकॉनमी से 7 विकेट लिए। उन्होंने केवल एक टेस्ट मैच खेला है और उसमें कोई विकेट नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *