Vaibhav Tattvawadi : *वैभव तत्ववादी कहते हैं-” वेबसीरीज के लिए कम्पोज़र रोहित शर्मा द्वारा रचित भावपूर्ण संगीत न केवल दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाता है, बल्कि यह आपके साथ बहुत लंबे समय तक बना रहता है।”*

संगीतकार रोहित शर्मा ने सोनीलिव के साउंडट्रैक के साथ अपना जादू बिखेरने के लिए कंसोल के पीछे अपनी जगह ली। उनकी कड़ी मेहनत और कला के प्रति समर्पण के परिणामस्वरूप, दर्शकों ने उन्हें तुरंत पहचान लिया। रोहित शर्मा ने ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए साउंडट्रैक भी बनाया।

रोहित शर्मा ने लंबे समय तक संगीत उद्योग में काम किया है और बड़ी संख्या में ऐसे गीतों की रचना की है जिन्हें बहुत प्रशंसा मिली है। दर्शकों द्वारा पहचाने जाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, ”  मेरा एकमात्र लक्ष्य श्रोता और धुनों के बीच एक बंधन स्थापित करना है।” रोहित ने राहुल पांडे और सतीश नायर द्वारा निर्देशित सोनीलिव के “निर्मल पाठक की घर वापसी” के लिए गाने और बैकग्राउंड साउंडट्रैक की रचना और निर्माण किया। समीक्षाओं में जनता द्वारा इस श्रृंखला के साउंडट्रैक की प्रशंसा की गई है। वेब श्रृंखला के मुख्य अभिनेता, वैभव तत्ववादी, निर्मल के रूप में, एक मार्मिक संदेश दिया: “मुझे लगता है, संगीत हर परियोजना की रीढ़ है। वेबसीरीज के लिए रोहित जी द्वारा रचित भावपूर्ण संगीत न केवल दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाता है , लेकिन यह बहुत लंबे समय तक आपके साथ रहता है। आशा है कि हम भविष्य में भी साथ काम करेगा। वेब सीरीज का मेरा पसंदीदा गीत रोज़ रोज़ तड़पे मन की मछरिया है।”

रोहित शर्मा ने द कश्मीर फाइल्स और शिप ऑफ थीसस जैसी फिल्मों में दर्शकों को यादगार धुनें प्रदान की हैं, जिसके लिए उन्होंने “नहम जन्मी” गीत बनाया। उन्होंने बुद्धा इन ए ट्रैफिक जैम, अनारकली ऑफ आरा और ताशकंद फाइल्स जैसी फिल्मों के लिए भी संगीत तैयार किया है। उन्होंने डिजिटल वेब सीरीज महारानी 2 के लिए गानों की रचना की, जिसकी बारीकियां जल्द ही रिलीज की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *