Deepti Dhotre: *दीप्ति धोत्रे हिमाचल का नवीनतम प्रवेश द्वार फंस को अपने तरफ आकर्षित कर्री है।अब तस्वीरें देखें:*

मराठी की जानी-मानी अभिनेत्री दीप्ति धोत्रे आउटडोर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। दीप्ति धोत्रे को अक्सर प्रकृति का आनंद लेते हुए और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

हाल ही में मनाली में छुट्टियां मनाने गई दीप्ति धोत्रे ने सोशल मीडिया पर कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें अपलोड कीं। जब उन्हें शूट किया गया तो अभिनेत्री ने सफेद फूलों के साथ बैंगनी रंग का गाउन पहना था। दीप्ति धोत्रे अपने बालों को खुले रख बिना मेकअप की नज़र आए। दीप्ति के बाल भी हवा में तैरते नजर आ रहे हैं। फुटवियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक फ्लैट सैंडल के ऊपर पेंडेंट डिजाइन था। अभिनेत्री झील के किनारे एक पुल पर खड़ी थी। दीप्ति काफी खुशमिजाज मूड में दिख रही थी। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने उनके फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है।  तस्वीरों को प्रशंसकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

 काम के मोर्चे पर, दीप्ति धोत्रे ने अपने मुळशी पैटर्न के लिए प्रशंसा प्राप्त की है, जिसमें विजेता, और कई अन्य मूवीज शामिल हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में विषय क्लोज शामिल हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है जो ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी। हम जल्द ही अभिनेत्री को उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा के साथ जिओ स्टूडियो श्रृंखला इंस्पेक्टर अविनाश में एक बहुत ही अलग भूमिका में देखेंगे। आने वाले महीनों में अभिनेत्री की कुछ और रिलीज़ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *