मुझे दबाव में गेंदबाजी करना पसंद है : हर्षल पटेल

कोलकाता, 26 मई (हि.स.)। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में 14 रनों से मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा कि उन्हें दबाव में गेंदबाजी करना पसंद है। साथ ही उन्होंने रजत पाटीदार की प्रशंसा की, जिन्होंने मैच में शतक लगाया था।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा स्लॉग ओवरों में गेंदबाजी करके खुद को दबाव में परखना चाहते थे।

पटेल ने मैच के बाद कहा, “मैं कठिन परिस्थितियों में गेंदबाजी करना चाहता हूं। मैं गेंदबाजी कर पाऊंगा या नहीं, मैं वास्तव में नहीं जानता, मैं नहीं कह सकता। लेकिन मैं उन परिस्थितियों में रहना चाहता हूं, इसमें कोई संदेह नहीं है। पिछले 2-3 सालों से मैं हरियाणा के लिए ऐसा करना चाहता था, और मैं इसे बड़े स्तर पर करने में सफल रहा। मैं खुद को उस स्थिति में रखना जारी रखूंगा।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हरा दिया।

मैच में नाबाद शतक लगाने वाले रजत पाटीदार की तारीफ करते हुए पटेल ने कहा, “जिस तरह से उन्होंने खेला, मुझे वास्तव में कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है। हम अभ्यास खेलों में उनकी इस क्षमता को देख रहे हैं। पिछले साल भी जब वह हमारे साथ था, उसे कुछ मौके मिले लेकिन वह अपनी प्रतिभा और क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सका। हम जानते थे कि वह एक विशेष खिलाड़ी है। जब वह इस साल एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में आया, तो हमने उसमें दृढ़ संकल्प देखा।”

इस साल की मेगा नीलामी में पाटीदार आईपीएल 2022 में अनसोल्ड रहे, लेकिन आरसीबी के एक खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण उन्हें इस सीजन में रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिला।

आरसीबी की टीम अब गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *