YouTube : माही श्रीवास्तव का गीत ‘नजरवा…’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

मुंबई, 25 मई (हि.स.)। भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सिंगर शिल्पी देहाती दोनों ही अपने हर वीडियो सॉन्ग से फैंस का दिल जीत रही हैं। ऐसे में अब उनका नया गाना ‘नजरवा’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

भोजपुरी गाना ‘नजरवा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। शिल्पी देहाती के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पी देहाती की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। अपने गीत ‘करके कजरवा भेजी सइयां के बाजारवा हो नजरवा केहुके न लगे हो राम’ में माही अपने पति को बुरी नजर से बचने के लिए काजल लगाकर बाजार भेजती हैं। ‘नजरवा’ को शिल्पी ने बेहद ही खास अंदाज में गाया है, जो दर्शकों को बहुत आ रहा है। गाने के शब्दों का भाव शिल्पी देहाती ने अपनी आवाज से बखूबी भर दिया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सिंगर शिल्पी देहाती और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘नजरवा’ को मुकेश मिश्रा ने लिखा है। इस गाने को संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसके वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं, इसका निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है। सांग का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। मिक्स मास्टर जीतू शर्मा और एडिट मीत ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *