Attack : आतंकी हमले में पुलिस का जवान शहीद, बेटी गंभीर रूप से घायल

श्रीनगर, 24 मई (हि.स.)। श्रीनगर के सौरा अंतर्गत अंचार इलाके में मंगलवार शाम आतंकियों के हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया जबकि उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बेटी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। शहीद पुलिस के जवान की पहचान सैफुल्लाह कादरी निवासी मलिक साहिब सौरा अंचार के रूप में हुई है।

श्रीनगर जिले के सौरा के अंतर्गत पड़ते अंचार इलाके से पुलिस का जवान अपनी बेटी के साथ बाजार से गुजर रहा था कि अचानक आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस का जवान और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से भाग गए। गंभीर रूप से घायल पुलिस के जवान तथा उसकी बेटी को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन जवान ने अस्पताल के रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि उसकी बेटी को अस्पताल पहुंचाया गया है। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है।

सभी नाकों को अलर्ट कर दिया गया है। क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी की जांच कर आतंकियों की पहचान करने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने हमले में घायल पुलिस के जवान और उसकी बेटी पर बहुत ही नजदीक से गोलियां चलाई हैं, जिसके चलते जवान अस्पताल के रास्ते में ही शहीद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *