नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला एक्सिलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड

बॉलीवुड में साधारण से दिखने वाले असाधारण अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल’ में सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए ‘एक्सिलेंस इन सिनेमा’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। नवाज को यह अवॉर्ड 2 बार एमी अवॉर्ड जीत चुके अमेरिकन ऐक्टर और प्रड्यूसर विंसेंट डि पॉल ने दिया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें नवाजुद्दीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी साझा की है।

इस अवार्ड सेरेमनी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तुर्की के ऐक्टर कैंसल एलचिन, ‘सेक्स इन द सिटी’ स्टार गिल्स मैरिनी, निकोल मुज, निगेल डैली और जारोस्लॉ मार्जेव्सकी जैसे विदेशी सिलेब्स के साथ भी देखा गया। सोशल मीडिया पर इस अवार्ड सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को यह इंटरनेशनल अवार्ड मिलने से उनके तमाम चाहनेवाले काफी खुश हैं और सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई दे रहे हैं।

तलाश, द लंच बॉक्स, किक, बदलापुर, बजरंगी भाईजान, मांझी-द माउंटेन मैन, रमन राघव 2.0, फ्रीकी अली, रईस जैसी कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवां चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म जगत में सक्रिय हैं और जल्द ही कंगना रनौत के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘अद्भुत’ जैसी फिल्मों में लीड किरदार निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *