सुष्मिता सेन की फैमिली पार्टी में शामिल हुए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहना था। हाल ही में उनको इस खिताब को अपने नाम किए हुए 28 साल पूरे हुए हैं। इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने घर पर एक छोटी सी पार्टी रखी थी । इस पार्टी में सुष्मिता सेन के माता-पिता, भाई-भाभी, भतीजी के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए। वहीं इस पार्टी में एक ऐसा शख्स भी शामिल था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल था।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें गेट-टुगेदर पार्टी में शामिल होने वाले लोग नजर आ रहे हैं। इसी तस्वीर में रोहमन शॉल भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सुष्मिता सेन ने लिखा है, ‘रिनी सेन इस अद्भुत और यादगार शाम के लिए धन्यवाद। प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों की कंपनी में इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता!’

इस तस्वीर में सुष्मिता के तमाम करीबी लोगों के बीच रोहमन शॉल भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर से सुष्मिता और रोहमन की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *