Georgia Andriani: *जन्मदिन मुबारक जॉर्जिया एंड्रियानी, अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए एक सेक्सी ब्लैक ड्रेस पहन था।*

जन्मदिन साल में केवल एक ही बार आता है, और जब जन्मदिन की पार्टियों की बात आती है, तो किसे पूरी तरह से पार्टी के लिए तैयार होने का अवसर पसंद नहीं है। कल रात, जॉर्जिया को अपने स्पेशल डे पर करीबी बॉलीवुड हस्तियों के साथ रात को पार्टी करते हुए देखा गया। 


जॉर्जिया एंड्रियानी, जो बॉलीवुड की सबसे पसंदीदार अभिनेत्रियों में से एक हैं, ने कल रात अपना जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री ने  अपने करीबी दोस्तों के लिए अपनी जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था। अभिनेत्री ने एक चमकदार मिनी ब्लैक बैकलेस बॉडी-कॉन ड्रेस पहना था, जिसमें  स्लिट और टैसल्स थे जो उसके टोन्ड, सेक्सी लंबे पैरों को दिखा रहे  थे। अभिनेत्री अपने ड्रेस में उभर रही थी, जिससे वह एक सुन्दर परी की तरह नज़र आ रही थी। अभिनेत्री ने  इस लुक को सिल्वर टाई अप हील्स के साथ पेयर किया जो उनके टैसल्स से मैच कर रहा था। जॉर्जिया ने लाल लिपशाडे के साथ मिनिमल  ग्लैम मेकअप लुक चुना। एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल्स और ब्रैड्स के साथ अपने बालों को खुला रखा।
जॉर्जिया ने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें अपलोड कीं, जिसमें अभिनेत्री केक कट करते हुए दिखाई देरही है। कल रात के पार्टी के मनमोहक वीडियो हमें अभिनेत्री के खुशमिजाज और संक्रामक मुस्कान से फैंस  को उनसे प्यार करने के लिए मजबूर कर रहा हैं। बाद में, अभिनेत्री ने बड़ी  मुस्कुराहट के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया।
अभी वीडियो देखें,https://www.instagram.com/p/Cdzul6NqC7N/


हम इस शानदार दिवा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं, और हम आशा करते हैं कि यह वर्ष उनकी चकाचौंध भरी मुस्कान की तरह चमक-दमक से भरा हो।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जियोर्जिया को हाल ही में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह के साथ “लिटिल स्टार” गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी, जिसकी बारीकियों का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *