Accident: केएमपी एक्सप्रेस-वे पर किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत, 15 घायल

चंडीगढ़, 19 मई (हि.स.)। कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह एक ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें 5 लोगों को बहादुरगढ़ ट्रॉमा सेंटर और 10 लोगों को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

केएमपी पर आसौदा टोल के आसपास सड़क पर मरम्मत का काम चल रहा है। देररात तक कार्य करने के बाद करीब 18 मजदूर थक कर वहीं सड़क किनारे सो गए। मजदूरों ने सोने से पहले सड़क पर अवरोधक के लिए पत्थर भी लगाए ताकि कोई वाहन न आ सके। सुबह तेज रफ्तार ट्रक उन्हें रौंदते हुए पलट गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया है। घायलों में से 10 को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है, जबकि 5 घायलों का इलाज बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

एएसपी अमित यशवर्धन का कहना है कि हादसा सुबह करीब साढ़े 5 बजे का है। हादसे में घायल अनीस और रजनीश ने बताया कि वह सभी लोग केएमपी पर बने पुलों की रिपेयर करते हैं। देररात तक काम करने के बाद सड़क किनारे सो गए थे। एक साइड की बैरिकेडिंग भी कर दी थी। रिफलेक्टर भी लगाए गए थे। सुरक्षा के लिए पानी का टैंकर और जेनसेट भी खड़ा किया था। इसके बावजूद हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *