Narendra Mehta : पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई, 19 मई (हि.स.)। आय से अधिक संपत्ति के मामले में मीरा-भायंदर के पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता मुश्किलों में घिर गए हैं। उनके और पत्नी के खिलाफ ठाणे के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने नवघर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र लालचंद मेहता ने एक जनवरी 2006 से 31 अगस्त 2015 की अवधि में जनप्रतिनिधि के रूप में मिले अधिकार व पद का दुरुपयोग किया। आय की अपेक्षा 8 करोड़ 25 लाख 51 हजार 773 रुपए की रकम की संपत्ति अर्जित की है। इसमें उनकी पत्नी सुमन नरेंद्र मेहता ने उनकी मदद की। एसीबी ठाणे पश्चिम विभाग के पुलिस अधीक्षक डॉ. पंजाबराव उगले द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नही हुई है, पुलिस की कार्रवाई जारी है। मेहता और उनकी पत्नी सुमन फरार बताए जा रहे हैं। नरेंद्र मेहता मीरा-भायंदर मनपा में तीन बार नगरसेवक रह चुके हैं। इस बीच वे एक बार मीरा-भायंदर महापौर भी चुने गए थे। वर्ष 2104 में मेहता भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। वे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के काफी करीबी माने जाते हैं। मेहता पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *