Jacqueline Fernandez : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने विदेश यात्रा की अनुमति याचिका कोर्ट से वापस ली

नई दिल्ली, 18 मई (हि.स.)। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने विदेश यात्रा की अनुमति देने के लिए दाखिल याचिका पटियाला हाउस कोर्ट से वापस ले ली है। जैकलीन ने कहा कि अबू धाबी में होने वाले आइफा अवार्ड 2022 की तारीखें जून तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं।

जैकलीन ने कहा कि आइफा 2022 जो पहले 17 से 22 मई तक निर्धारित थीं उसे जून तक के लिए स्थगित किया गया है। सुनवाई के दौरान नेपाल और फ्रांस की यात्रा के संबंध में ईडी ने कोर्ट को बताया कि नेपाल में विशेष कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जैकलीन का पास रद्द कर दिया गया है, जबकि फ्रांस की यात्रा के संबंध में जैकलीन ने दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए हैं।

जैकलीन रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिवेंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आरोपित हैं। जैकलीन ने कोर्ट से अबु धाबी, दुबई, नेपाल और फ्रांस की 15 दिनों की यात्रा पर जाने की अनुमति मांगी थी। याचिका में कहा गया था कि विदेश यात्रा पर जाने के लिए उनका पासपोर्ट रिलीज किया जाए। जैकलीन ने कहा था कि वो श्रीलंका की नागरिक हैं और भारत में 2009 से रहती आ रही हैं। वो बॉलीवुड में अभिनय करती हैं और उनका इसमें अच्छा-खासा नाम है। अच्छा-खासा नाम होने की वजह से उन्हें कई कार्यक्रमों, प्रेस कांफ्रेंस और रिहर्सल में शामिल होना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *