दाढ़ी-मूंछ पर कॉमेडी करके फंसी भारती सिंह ने मांगी माफी

 मामला दर्ज करवाने की तैयारी में सिखों की सर्वोच्च संस्था एसजीपीसी

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में भारती सिंह एक शो में दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी करती नज़र आईं थीं, जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है और सोशल मीडिया के जरिये कई लोग उनका विरोध कर रहे हैं।

वहीं अब इस पूरे मामले में भारती सिंह ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी सफाई पेश की है।वीडियो में भारती कहती है-‘मैंने वह वीडियो बार बार देखा। कृपया आप लोगों भी वह वीडियो देखें। मैंने कहीं भी किसी धर्म या जाति के बारे में नहीं बोला कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये दिक्कत होती है। आप वीडियो देख लीजिए। मैंने किसी पंजाबी के बारे में नहीं बोला कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या दाढ़ी मूंछ ये दिक्कत होती है…मैं कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ…लेकिन मेरी इन बातों से किसी भी धर्म या जाति के लोगों का दिल दुखा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं।मैं खुद पंजाबी हूं और अमृतसर में मेरी पैदाइश हुई है। इसलिए मैं पंजाब का पूरा मान रखूंगी। मुझे पंजाबी होने पर गर्व है।’ सोशल मीडिया पर भारती सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है।

वहीं सिखों की सर्वोच्च संस्था शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी)भारती सिंह पर मामला दर्ज करवाने की तैयारी में हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारती की माफी को एसजीपीसी स्वीकार करती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *