‘द आर्चीज’ के साथ डेब्यू कर रही हैं सुहाना खान के लिए पिता शाहरुख खान ने लिखा भावुक नोट

ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। शनिवार को इस फिल्म का पोस्टर और टीजर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस फिल्म में सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना डेब्यू कर रही है। हर कोई सोशल मीडिया के जरिये इन तीनों स्टारकिड्स को शुभकामनाएं दे रहा है।

वहीं शाहरुख खान ने भी बेटी सुहाना का हौसला बढ़ाते हुए एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है। शाहरुख खान ने अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ की टीम को बधाई देते हुए लिखा-आर्चीज़ डाइजेस्ट को बुक रेंटल स्टोर्स से 25 पैसे प्रति दिन किराए पर लेने से लेकर जोया अख्तर को उसे स्क्रीन पर जीवंत करते देखना.. अविश्वसनीय है। सभी कलाकारों को शुभकामनाएं क्योंकि वे सबसे खूबसूरत प्रोफेशन में अपना पहला छोटा कदम बढ़ा रहे हैं।”

इसके अलावा शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना को डेब्यू पर एक खास मैसेज देते हुए पोस्ट लिखा- “ये बात याद रखना सुहाना कि तुम कभी परफेक्ट नहीं हो सकती, लेकिन खुद के प्रति सच्चा होना परफेक्ट होने के सबसे करीब है। एक कलाकार के तौर पर विनम्र और दयालू बनना.. आलोचना और तालियां हमेशा साथ रखने के लिए नहीं हैं। लोगों के दिलों तक पहुंचने की यह सड़क अंतहीन है.. जितना ज्यादा हो सके, लोगों की चेहरों पर मुस्कान लाना…।”

शाहरुख खान की इस पोस्ट पर बेटी सुहाना ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा -‘आई लव यू पापा!’ शाहरुख के अलावा सुहाना खान की माँ गौरी ने भी बेटी का हौसला बढ़ाते हुए लिखा-‘बधाई… सभी अमेजिंग बच्चों और ‘द आर्चीज’ की टीम को शुभकामनाएं। और इस सफर में इनका मार्गदर्शन करने के लिए जोया अख्तर से बेहतर कौन हो सकता है !! तुमने ये कर दिया सुहाना खान!’

सोशल मीडिया पर शाहरुख और गौरी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *