नीदरलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रयान कैंपबेल को अस्पताल से मिली छुट्टी

लंदन, 10 मई (हि.स.)। नीदरलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रयान कैंपबेल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और आने वाले हफ्तों में उनके डच टीम में फिर से शामिल होने की उम्मीद है।

50 वर्षीय कैंपबेल को पिछले महीने दिल का दौरा पड़ा था। वह सप्ताहांत में अपने बच्चों के साथ एक खेल के मैदान में थे तभी उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और सांस लेने में कठिनाई हुई, जिसके बाद वह मैदान पर ही गिर पड़े थे।

कैंपबेल ने आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कहा,”मैं इस अवसर पर रॉयल स्टोक अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट के अद्भुत डॉक्टरों और नर्सों को उनके अविश्वसनीय व्यावसायिकता, दयालुता और करुणा के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं चेशायर में साहसिक खेल के मैदान में माता-पिता बेसी बैसेट को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने तुरंत सीपीआर प्रशासित किया। उनके साहस और त्वरित हस्तक्षेप ने काफी सरलता से मेरी जान बचाई।”

उन्होंने कहा,”मेरी पत्नी लियोन्टीना हर पल मेरे साथ थी और हमारे परिवार के बाकी सदस्यों को मेरी प्रगति के बारे में सूचित करती थी। उसने अपने रास्ते में आने वाले हर चुनौती से बहादुरी से निपटा। एलटी, मैं आपको धन्यवाद देता हूं और आपको प्यार करता हूं। अंत में, मैं दुनिया भर के मेरे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद कहना चाहता हूं।”

अब यह उम्मीद की जा रही है कि 50 वर्षीय कैंपबेल इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग के तहत खेले जाने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से पहले नीदरलैंड क्रिकेट टीम से फिर से जुड़ जाएंगे।

कैंपबेल को जनवरी 2017 में नीदरलैंड्स का कोच नियुक्त किया गया था, और एक खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *