Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने शादी की सालगिरह पर पति आनंद आहूजा पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर की आज शादी की चौथी सालगिरह है। इस खास मौके पर सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा पर जमकर प्यार लुटाया है। सोनम कपूर ने इस खास दिन पर अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही सोनम ने लिखा-‘पी एनिवर्सरी आनंद आहूजा मैं हमेशा से रोमांटिक रही हूं और अब तक लिखी गई सभी प्रेम कहानियों में विश्वास करती हूं। आपने जो सपना देखा और चाहा, उन सभी अपेक्षाओं को आपने पार कर लिया है। मैं हर रोज उस सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देती हूं जिसने मुझे दुनिया का सबसे अच्छा इंसान दिया। मेरे बेबी को बहुत सारा प्यार।’

फैंस सोनम और आनंद की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही सोनम के इस पोस्ट के बाद उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी बधाई दे रही हैं। सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद ए आहूजा की मुलाकात साल 2014 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। फिर ये दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी का फैसला लिया। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से 8 मई, 2018 को शादी कर ली। सोनम और आनंद की शादी काफी चर्चा में रही थी।

सोनम और आनंद बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और अक्सर कई मौकों पर साथ भी नजर आते हैं। इसी साल मार्च में सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *