Rishabh Pant : ऋषभ पंत ने की वार्नर की तारीफ, कहा-हैदराबाद के खिलाफ खेली सर्वश्रेष्ठ पारी

मुंबई, 6 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 50वें मैच में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से हराने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने डेविड वार्नर के बेहतरीन नाबाद अर्धशतक की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उनके द्वारा देखी गई यह सबसे बेहतरीन पारी थी।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 92 रनों की पारी खेली। वार्नर ने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और तीन छक्के लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए। वार्नर ने रोवमैन पॉवेल ( नाबाद 67) के साथ 122 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी की।

उन्होंने रोवमैन पॉवेल की भी तारीफ की जिन्होंने 35 गेंदों में नाबाद 67 रन बनाए।

उन्होंने कहा, “जिस तरह से वार्नर ने अपनी पारी को गति दी, यह दिल्ली के लिए सबसे अच्छी पारियों में से एक है। शुरुआत में, वह रन नहीं बना पा रहे थे लेकिन हमने उनका समर्थन किया और अब वह रंग ला रहा है।”

इस मैच को 21 रन से जीतने के बावजूद डीसी कप्तान का मानना है कि उन्हें अभी भी कुछ विभागों में सुधार की जरूरत है और उन्होंने कहा कि वे प्रत्येक मैच में 100 प्रतिशत देने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमेशा सुधार की गुंजाइश होती है, लेकिन एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में यह हमारे लिए एक आदर्श खेल के करीब है। मैं अपने बारे में शांत था। उच्च लक्ष्य में, दूसरी टीम को प्रति ओवर 10-12 रन चाहिए, 20वें ओवर तक हिट करना मुश्किल है। मैं गेंदबाजों को शांत रहने के लिए कह रहा था। हम एक समय में सिर्फ एक मैच ले रहे हैं और अपना 100% देने की कोशिश कर रहे हैं। मैं फुल टॉस पर आउट हुआ, यह खेल का हिस्सा है। हैदराबाद के खिलाफ हमें अच्छी और महत्वपूर्ण जीत मिली।”

208 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बना सकी. दिल्ली के लिए खलील अहमद ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए। दिल्ली की 10 मैचों में यह पांचवीं जीत थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *