Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा की प्रमोशन के लिए फिर यूनीक आइडिया लेकर आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट

बॉलीवुड में चूजी फिल्में करने के लिए जाने जाने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान हर बार अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए सबसे हटकर आइडिया लेकर आते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार वे अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए लेकर आए हैं।

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान के साथ अभिनय कर रहे हैं। जिसके प्रचार के लिए अभिनेता अपना पॉडकास्ट ‘लाल सिंह चड्ढा की कहानी’ रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दरअसल, इस पहल से आमिर खान डायरेक्ट दर्शकों के साथ डायलाग्स करते नजर आएंगे। इसके जरिए वह ‘लाल सिंह चड्ढा’, के निर्माण से लेकर संगीत और सेट पर घटी दिलचस्प घटनाओं समेत फिल्म से जुड़े अन्य रोचक किस्सों पर चर्चा करेंगे। आमिर खान का पहला पॉडकास्ट 5 मई को होने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल सावन और रेडएफएम पर उपलब्ध होगा।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसके जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता चला जाता है। फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।

दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार है। अब यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *