Sunil Gavaskar: चेन्नई अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है : सुनील गावस्कर

पुणे, 4 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 अब अपने सबसे रोमांचक सप्ताह में प्रवेश कर गया है क्योंकि प्लेऑफ की लड़ाई और तेज हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आज शाम एक बार फिर दक्षिणी प्रतिद्वंद्वी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(आरसीबी) से भिड़ेगी और विशेषज्ञ इस मैच के रोमांचक होने की उम्मीद कर रहे हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि सीएसके के पास लीग में हासिल करने के लिए अभी भी बहुत कुछ है और गत चैंपियन टीम अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट लाइव’ पर बोलते हुए, गावस्कर ने कहा, “उनके पास करने के लिए बहुत कुछ है लेकिन वे एक ऐसी टीम हैं जो वापसी करना जानते हैं। लेकिन उन्हें इसे जल्दी से बदलने की जरूरत है।”

गावस्कर ने कहा, “हमने देखा कि पिछले साल केकेआर के साथ क्या हुआ था, जब भारत में टूर्नामेंट हो रहा था, केकेआर तस्वीर में कहीं नहीं था, लेकिन संयुक्त अरब अमीरात में उन्होंने लगभग सब कुछ जीता और फाइनल में गए। इसलिए टूर्नामेंट में चीजें एक पल में बदल सकती हैं।”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि यह सप्ताह दिलचस्प रहने वाला है।

कैफ ने कहा, “कोई भी टीम दूसरों को हल्के में नहीं ले सकती। कोई भी टीम किसी को भी हराने में सक्षम है। प्रत्येक टीम उन दो महत्वपूर्ण बिंदुओं को हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी। बड़े खिलाड़ियों के लिए अपनी क्षमता दिखाने और अपनी टीम को आगे ले जाने का समय आ गया है।”

बता दें कि सीएसके ने आईपीएल 2022 में 9 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे तीन में जीत और 6 में हार मिली है। सीएसके की टीम अंकतालिका में 6 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *