Sanju Samson: हमने गलत समय पर विकेट गंवाए : संजू सैमसन

मुंबई, 3 मई (हि.स.)। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने स्वीकार किया कि गलत समय पर विकेट गिरने से उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी।

सैमसन ने कोलकाता के खिलाफ 49 गेंदों में 54 रन बनाए। अर्धशतक बनाने के बावजूद, सैमसन की पारी कभी भी उस तरह से नहीं चली, जैसा वह चाहते थे।

मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा, “विकेट थोड़ा धीमा था, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी भी की, लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी हमने की थी, हमें अंत में कुछ और बाउंड्री की जरूरत थी। मुझे लगता है कि हमने 15-20 रन कम बनाए।”

अपनी बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने कहा, “पिछले कुछ मैचों से अब अच्छा महसूस कर रहा है और मैं बल्ले से बेहतर कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा, ” हमें थोड़ी और बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। निश्चित रूप से, अगला टॉस जीतना महत्वपूर्ण होगा। हमें खेल का आकलन करते रहना होगा और यह देखना होगा कि कौन किसके साथ बल्लेबाजी कर रहा है। गलत समय पर विकेटों ने मुझे आगे बढ़ने से रोक दिया। मैं साझेदारी बनाना चाहता था और अंत में खुलकर खेलना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कोलकाता ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।”

इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 152 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू सैमसन ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 54 रन बनाए। संजू के अलावा शिमरोन हेटमायर ने नाबाद 27, जोश बटलर ने 22 और रियान पराग ने 19 रन बनाए।

केकेआर की तरफ से टिम साउदी ने 2, उमेश यादव, अनुकुल रॉय और शिवम मावी ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में केकेआर ने नीतीश राणा (नाबाद 48) रिंकू सिंह (नाबाद 42) और कप्तान श्रेयस अय्यर (34) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में 3 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। राजस्थान की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन और ट्रेंट बोल्ट ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *