President : राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने गुजरात दिवस की शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली, 01 मई (हि.स.)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की जनता को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट संदेश में कहा, “गुजरात दिवस पर, राज्य के सभी निवासियों को शुभकामनाएं। महात्मा गांधी व सरदार पटेल की धरती, विकास के मानकों पर देश के अग्रणी राज्यों में है। यहां के प्रगतिशील लोगों और उद्यमियों ने पूरे विश्व में गुजरात और भारत की विशेष पहचान बनाई है। मैं राज्य की निरंतर प्रगति की कामना करता हूं।”

उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कहा, “गुजरात के लोगों को उनके राज्य स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई। अपनी आध्यात्मिक विरासत, प्रतिष्ठित स्मारकों और विविध वन्य जीवन के लिए जाने जाने वाले गुजरात ने देश के विकास में काफी योगदान दिया है। राज्य विकास के लिए अपनी तीव्र प्रगति जारी रखे।”

प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा, “गुजरात के स्थापना दिवस पर, गुजरात के लोगों को मेरी बधाई। महात्मा गांधी, सरदार पटेल और कई अन्य महान लोगों के आदर्शों से प्रेरित होकर, गुजरात के लोगों को उनकी विविध उपलब्धियों के लिए व्यापक रूप से सराहा जाता है। आने वाले वर्षों में गुजरात प्रगति करता रहे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *