Mohsin Khan: ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा,पूरी टीम एक दूसरे का समर्थन करती है : मोहसिन खान

पुणे, 30 अप्रैल (हि.स.)। पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) पर 20 रन की जीत के बाद, लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने कहा कि उनकी टीम बेहतरीन है और सभी एक दूसरे का पूरा समर्थन करते हैं।

मोहसिन खान ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ” लखनऊ की टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है, पूरी टीम साथ आती है और एक दूसरे का समर्थन करती है। जीत से खुश हूं और उन योजनाओं पर ध्यान देना जारी रखूंगा जिन्होंने हमारे लिए काम किया है।”

कप्तान केएल राहुल के साथ मैदान पर चर्चा के बारे में बात करते हुए, खान ने कहा, “कप्तान ने मुझसे कहा कि मुझे वही करना है जो मैं इतने लंबे समय से कर रहा हूं, जैसे मैं धीमी गति से अच्छी तरह से गेंदबाजी कर रहा था और अपनी गेंदबाजी क्षमताओं का समर्थन कर रहा था। “

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डी कॉक के 46 और दीपक हुड्डा के 34 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 153 रन बनाए। पंजाब की तरफ से कागिसो रबाडा ने 4, राहुल चाहर ने दो व संदीप शर्मा ने 1 विकेट लिया।

जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 133 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 32, मयंक अग्रवाल ने 25, ऋषि धवन ने नाबाद 21 और लियम लिविंगस्टोन ने 18 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से मोहसिन खान ने 3, दुष्मंथा चमीरा और क्रुणाल पांड्या ने 2-2 व रवि बिश्नोई ने 1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *