JP Nadda: गुजरात: अहमदाबाद पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत

अहमदाबाद, 29 अप्रैल (हि.स.)। गुजरात दौरे के लिए शुक्रवार को अहमदाबाद पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हवाई अड्डे पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भव्य स्वागत किया।

इसके बाद जेपी नड्डा लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर साबरमती आश्रम पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने ‘वंदे मातरम’ के साथ-साथ ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाकर उनका स्वागत किया।

गुजरात दौरे में जेपी नड्डा अब कमलम पहुंच गए हैं, जहां मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पार्टी अध्यक्ष का स्वागत किया। वजुभाई वाला, विजय रूपाणी, नितिन पटेल समेत कई नेता कमलम पहुंच चुके हैं। यहां पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई गई है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अगर कोई पार्टी बीजेपी का सामना करना चाहती है तो उसे 50-60 साल तक तपस्या करनी होगी। हमारी पार्टी का स्टैंड कभी नहीं बदला।

आज दोपहर अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में जेपी नड्डा लगभग 7000 कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। जबकि राज्य कार्यालय कमलम में शाम को होने वाली बैठक में नड्डा द्वारा 700 से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों और कैबिनेट सदस्यों का मार्गदर्शन दिया जाएगा। दोनों कार्यक्रमों के बीच वे एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने वडोदरा भी जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *