Mumbai Police : सांसद नवनीत राणा के आरोप झूठे : मुंबई पुलिस आयुक्त

मुंबई, 27 अप्रैल (हि.स.)। मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडेय ने सांसद नवनीत राणा की ओर से बदसलूकी का आरोप लगाने को झूठा बताया है। वहीं राज्य सरकार ने नवनीत राणा के बदसलूकी के आरोपों को झूठा बताते हुए विस्तृत रिपोर्ट केंद्र सरकार तथा लोकसभा सचिवालय को भेज दी है।

नवनीत राणा के बदसलूकी के आरोप के बाद मुंबई पुलिस आयुक्त ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नवनीत राणा तथा रवि राणा पुलिस स्टेशन में बोतल से पानी और चाय पीते हुए और हंसते हुए दिख रहे हैं। मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि नवनीत राणा को हिरासत में रहने के दौरान एक अधिकारी का शौचालय इस्तेमाल करने के लिए दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि सांसद नवनीत राणा ने आरोप लगाया था कि अनुसूचित जाति का होने के कारण पुलिस ने उन्हें पुलिस स्टेशन में पानी नहीं दिया और वॉशरूम जाने नहीं दिया। इसकी शिकायत नवनीत राणा ने लोकसभा सचिवालय, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला तथा केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखकर की थी, इसलिए केंद्र सरकार ने राज्य के मुख्य सचिव से इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नवनीत राणा पर पुलिस पर झूठा आरोप लगाने, पुलिस को बदनाम करने का मामला दर्ज करने की तैयारी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *