Arrested : कोकराझार कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जिग्नेश को बरपेटा पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोकराझार (असम), 25 अप्रैल (हि.स.)। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को कोकराझार कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत के बाद विधायक मेवाणी को बरपेटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को कोकराझार पुलिस ने गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया। बचाव पक्ष और अभियोग पक्ष की दलीलें सुनने के बाद न्यायाधीश ने मेवाणी को तीस हजार के बांड पर जमानत देने का आदेश सुनाया। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बरपेटा थाना में दर्ज एक मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गुजरात के विधायक मेवाणी को गिरफ्तार कर बरपेटा ले गई है।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में कोकराझार पुलिस ने गुजरात के पालनपुर सर्किट हाउस से गिरफ्तार किया था। पुलिस उन्हें हवाई जहाज से गुरुवार को गुवाहाटी लायी और गुवाहाटी से सड़क मार्ग से पुलिस उसे कोकराझार सदर थाना लेकर पहुंची। स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मेवाणी को कोर्ट में पेशी के ले जाया गया। जज ने आवास से ही मेवाणी को तीन दिन के लिये कोकराझार पुलिस को रिमांड पर दे दिया। रिमांड समय ख़त्म होने पर कोकराझार कोर्ट ने सोमवार को पेश करने के आदेश दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *