BCCI : बीसीसीआई टी-20 प्रतियोगिता के प्री-क्वाटर फाइनल में पंहुची हिमाचल महिला क्रिकेट टीम

धर्मशाला, 25 अप्रैल (हि.स.)। हिमाचल की टी-20 महिला सीनियर क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बीसीसीआई टी-20 प्रतियोगिता के प्री-क्वाटर फाइनल में जगह बना ली है। हिमाचल की टीम 28 अप्रैल को गोवा के साथ गुजरात के सूरत में सीके पीठावाला स्टेडियम में प्री-क्वाटर फाइनल में भिड़ेगी। वहीं नाॅकआउट स्टेज की इस प्रतियोगिता के प्री-क्वाटर फाइनल मुकाबले की विजेता टीम 30 अप्रैल को क्वाटर फाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र के साथ मैच खेलेगी।

प्रतियोगिता के इलीट ग्रुप सी में हिमाचल की महिला टीम की शुरूआत ठीक नही रही और उसको अपने पहले दो लीग मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा। हांलाकि इन हार से सबक लेते हुए बाद में हिमाचल की टीम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तीनों मैच जीत लिए। हिमाचल की टीम ने कर्नाटक, चंडीगढ़ और दिल्ली को हराकर तीन मैचों में लगातार जीत के चलते बीसीसीआई टी-20 प्रतियोगिता के प्री-क्वाटर फाइनल में जगह पक्की की। इससे पूर्व हिमाचल को पहले दो मैचों में रेलवे और मध्य प्रदेश से हार का मुंह देखना पड़ा था।

उधर हिमाचल महिला क्रिकेट टीम की इस जीत को लेकर एचपीसीए के अध्यक्ष आरपी सिंह ने एचपीसीए की ओर से उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रतियोगिता के पहले दो मैच हारने के बाद हिमाचल ने वापसी की वह काबिलेतारीफ है।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई टी-20 प्रतियोगिता के प्री-क्वाटर फाइनल में जगह बनाना एचपीसीए के लिए गर्व की बात है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि प्री-क्वाटर फाइनल मुकाबले में भी हिमाचल की महिलाएं अपनी जीत के सिलसिले का बरकरार रखकर क्वाटर फाइनल के लिए जगह बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *