Varun Dhawan : ‘जुग जुग जियो’ की टीम ने वरुण धवन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म अभिनेता वरुण धवन आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की पूरी टीम ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल फिल्म की पूरी टीम ने एक वीडियो मैसेज के जरिये वरुण धवन को जन्मदिन की बधाई दी है। इस वीडियो को फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत अनिल कपूर से होती है, जिसमें वह कहते हैं- ‘वरुण माय बॉय, ये तुम्हारा बर्थडे हो गया है। तुम कितने साल के हो गए हो? जितने भी साल का तू हो गया हो लेकिन तू मुझसे यंग नहीं दिख सकता है। कोशिश भी मत करना मुझसे यंग दिखने के लिए। दबादब हिट देता जा लेकिन तेरी सबसे बड़ी हिट मेरे साथ होगी। जुग जुग जियो वरुण धवन।’ वहीं नीतू कपूर ने भी वरुण धवन को विश किया। उन्होंने वरुण धवन को हैप्पी बर्थडे कहा और उन्हें अपने बेटे जैसा बताया। वहीं कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने भी वरुण धवन को जन्मदिन की बधाई दी है।

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘जुग जुग जियो’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में कियारा वरुण की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। जुग-जुग जियो के निर्देशक राज मेहता हैं और यह फिल्म इसी साल 24 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *