केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता से खुश संजय दत्त ने मेकर्स के लिए कहीं ये बात

साउथ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन के शानदार अभिनय से सजी हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांड़ रही है। फिल्म को मिल रहे दर्शकों के प्यार और सफलता से फिल्म में अधीरा का किरदार निभा रहे संजय दत्त अभिभूत हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि वह इस फिल्म को कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने के लिए हमेशा याद करेंगे।

अपनी पोस्ट में संजय दत्त ने लिखा-‘हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ मेरे लिए वह फिल्म थी। इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं कह सकता था मुझे बहुत मजा आया। दत्त ने आगे कहा कि अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को जाता है। ‘ इसके साथ ही अभिनेता ने अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और परिवार का हमेशा समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

गौरतलब है कि प्रशांत नील निर्देशित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 ‘ हिंदी , मलयालम,तमिल और तेलुगु भाषा में 14 अप्रैल ,2022 को रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म धमाल मचा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *