क्लाइमेट चेंज हम सबके लिए बड़ा खतरा -भूमि पेडनेकर

अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने ‘वर्ल्ड अर्थ डे’ के मौके पर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में भूमि ने कलाइमेट चेंज को सभी के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है।वीडियो में भूमि सफेद कलर की टीशर्ट पहने हुए हैं, जिसपर लिखा है-‘क्लाइमेट वॉरियर्स’ । वहीं इस वीडियो को साझा करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा-‘मेरा प्लेनेट, मेरा घर, मेरी जिम्मेदारी। आइए इस अर्थ डे के मौके पर अपने घर को सरंक्षित और दोबारा से जीवित करें। हमें अपने पीछे एक ऐसा प्लेनेट छोड़ना है, जो हमारी आने वाली जनरेशन के और सभी जीवों के लिए पर्याप्त हो। आइए हमारे प्लेनेट की आवाज को सुनें। क्लाइमेट चैंज सबके लिए सबसे बड़ा खतरा है और यह हम सभी को प्रभावित करेगा चाहे कुछ भी हो।’

भूमि की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर सामाजिक रूप से जागरुक नागरिक रही हैं। वह अक्सर पर्यावरण संरक्षण व जलवायु परिवर्तन को लेकर जागरुकता फैलती हुई नजर आती हैं ।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो भूमि इन दिनों अपनी आगामी फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रक्षाबंधन’, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘भीड़’ में अभिनय करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *