Akshay Kumar :तम्बाकू का विज्ञापन करने पर अक्षय कुमार को हुआ पछतावा, पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी माफ़ी

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में पान मसाला का एक विज्ञापन किया था, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। फैंस सोशल मीडिया के जरिये उनके इस विज्ञापन की आलोचना कर रहे थे। वहीं अब अक्षय कुमार ने फैंस की आलोचनाओं को देखते हुए इस विज्ञापन से अपने पैर पीछे खिंच लिए हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी है।

अपनी पोस्ट में अभिनेता ने लिखा-‘ मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पॉन्स ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं।मैं हमेशा आप लोगों का प्यार चाहता हूं।’

अक्षय के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सबसे व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें पृथ्वीराज, रामसेतु, रक्षाबंधन आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *