Delhi Police : जहांगीरपुरी हिंसा: फायरिंग करने वाले असलम को स्थानीय बदमाश गुल्ली ने मुहैया कराया असलहा

नई दिल्ली, 19 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में तीन दिन पूर्व हुई हिंसा के मामले में ताजा खुलासा हुआ कि पुलिस पर गोली चलाने वाले आरोपित असलम को स्थानीय बदमाश गुल्ली ने हथियार मुहैया कराया था। गुल्ली भी जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक का रहने वाला है। असलम से मिली इस जानकारी के बाद पुलिस अब गुल्ली को दबोचने के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार वीडियो में फिरोजी कुर्ते में गोली चलाता दिख रहा व्यक्ति पहचान लिया गया है। वह सोनू उर्फ यूनुस है। सोनू जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक का रहने वाला है। उसे सोमवार को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस का कहना है कि उसके पास मौजूद हथियार के बारे में जांच टीम जानकारी जुटा रही है। उसे गुल्ली ने कहां से असलहा दिलाया ? और इसके बदले में उसने कितनी रकम ली ? यह साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के पास यह इनपुट था कि जहांगीरपुरी की हिंसा के दौरान जिन हथियारों से गोलियां चली हैं वो यहां के स्थानीय बदमाशों ने सप्लाई की हैं और असलम ने भी इस बात का जिक्र पूछताछ में किया है कि उसे गुल्ली ने हथियार मुहैया कराया। पुलिस अब गुल्ली सहित इलाके के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। हिंसा में उनकी कोई भूमिका है या नहीं, उसकी भी जांच कर रही है।

पुलिस ने इलाके को सेक्टर में बांटा

पुलिस को बदमाशों और संदिग्धों के घर पहुंचने पर भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अब दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी कुशल चौक सी ब्लॉक बी ब्लॉक सहित आसपास के पूरे इलाके को सेक्टर में बांट दिया है। इन सेक्टरों में जगह-जगह फोर्स तैनात की गई है। कल जवानों पर हुए पथराव के मद्देनजर यहां पुलिस बल को और बढ़ाया गया है। अर्ध सैन्य बलों की कंपनियों को भी यहां पर तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *