क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का हुआ निधन, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

मैनचेस्टर, 19 अप्रैल (हि.स.)। मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन हो गया है। रोनाल्डो ने खुद इस बात की जानकारी दी।

पुर्तगाली स्टार ने अपनी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज से एक बच्ची के जन्म का भी खुलासा किया, इस जोड़ी ने पहले कहा था कि वे जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने आगे इस बेहद मुश्किल समय में प्राइवेसी मांगी है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “गहरे दुख के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है। यह सबसे बड़ा दर्द है जिसे कोई भी माता-पिता महसूस कर सकते हैं। केवल हमारी बच्ची का जन्म हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है। हम डॉक्टरों और नर्सों को उनकी सभी विशेषज्ञ देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम सभी इस नुकसान से सदमे में हैं और हम इस कठिन समय में गोपनीयता की मांग करते हैं। हमारी बच्ची, आप हमारी परी हैं। हम हमेशा आप से प्यार करेंगे।”

रोनाल्डो के चार बच्चे हैं, जिनके नाम क्रिस्टियानो जूनियर, मातेओ और बेटियां ईवा और अलाना हैं। 2017 में, जॉर्जीना रोड्रिग्ज, जो रोनाल्डो की वर्तमान साथी हैं, ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जो उनकी चौथी संतान हैं। 2021 में, इस जोड़ी ने तब घोषणा की कि वे जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *